HP POLICE BHARTI 2020 : HIMACHAL 1000 POLICE CONSTABLE VACANCIES

हिमाचल में होंगे 1000 कॉन्स्टेबल भर्ती 2020

एम्प्लॉयमेंट न्यूज़ : शिमला

👇👇👇

*हिमाचल में पुलिस के भरे जाएंगे 1000 पद, स्थापना दिवस पर हो गया ऐलान*

रिज पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर ने की हिमाचल पुलिस की तारीफ
हिमाचल में पुलिस के भरे जाएंगे 1000 पद, स्थापना दिवस पर हो गया ऐलान
शिमला। प्रदेश में पुलिस के 1000 पद भरे जाएंगे। ये बात सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल पुलिस के स्थापना दिवस अवसर पर कही। सोमवार को शिमला के रिज पर स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर एक भव्य परेड का आयोजन किया गया। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और परेड की सलामी ली। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। सीएम जयराम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज का दिन पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए भी है। उन्होंने जो विपरीत और कठिन परिस्थितियों में काम किया है उसे लेकर वे बधाई के पात्र हैं। हिमाचल जैसे छोटे से प्रदेश में शांति बनाए रखने में पुलिस महकमें का अहम योगदान है।

राज्य की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने की दृष्टि से प्रदेश पुलिस के जवान सराहनीय भूमिका निभा रहे हैं। आपकी सेवाओं पर हमें गर्व है।

 

सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए हमसे जुड़े

आज सुबह रिज मैदान, शिमला में पुलिस स्थापना दिवस समारोह में भाग लिया।
पुलिस के जवानों को दी जाने वाली कम सैलरी और राशन मनी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि हमने काफी मामलों में कदम उठाए हैं अगर कुछ रहता है तो उसे बेहतर करने की कोशिश करेंगे। पुलिस भर्ती (Police recruitment) को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि पॉपुलेशन बढ़ने के साथ नई चुनौतियां भी प्रदेश में बढ़ी है।

 

  • HP POLICE BHARTI 2020 NEWS

पुलिस फोर्स को बढ़ाना और मजबूत करने की जब आवश्यकता होती है सरकार कदम उठाती है। वहीं ड्रग्स के साथ पुलिस कर्मी पकड़ने जाने के मामले पर सीएम ने कहा कि इस तरह की अब तक एक ही घटना सामने आई है इसे लेकर आत्ममंथन करने की जरूरत है।

खबर : एम्प्लॉयमेंट न्यूज़ हिंदी से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *